सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने न केवल उनके परिवार और दोस्तों को बल्कि उनके सहयोगियों को भी स्तब्ध कर दिया। बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ को उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के जरिए श्रद्धांजलि दी। गायक ने पिछले साल सिद्धार्थ से उनके जन्मदिन पर मिलने के बारे में भी बात की, और मेमोरीज के बारे में भी बताया।

राहुल ने कार में जाते समय वीडियो फिल्माया और साझा किया कि उन्हें एक पत्रकार का फोन आया जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ की मौत पर प्रतिक्रिया मांगी। उन्होंने साझा किया, और फिर कहा कि वह तब चंडीगढ़ में थे, और जैसे ही वह मुंबई पहुंचे, वह पत्नी दिशा परमार के साथ सिद्धार्थ की मां और परिवार से मिलने के लिए दौड़ पड़े।

राहुल ने बताया " ये कारण समझ में आ गया है कि सिद्धार्थ एक चट्टान की तरह मजबूत क्यों थे। क्योकिं उनकी मां बहुत मजबूत थीं। हम सभी एक जवान बेटे को खोने का दर्द जानते हैं और जब हमने मौसी से बात की, तो उन्होंने जो कहा, उससे हमारा दिल टूट गया। ”उन्होंने कहा कि उनकी मां ने उन्हें बताया कि वे सभी परिवार के युवा सदस्यों को खोने वाले परिवारों के बारे में सुनते रहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा होगा। सिद्धार्थ की मां ने उन्हें यहां तक ​​​​कहा कि उन्होंने जीने की वजह खो दी है, 'सब खत्म हो गया।'

इसके बाद राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ के साथ पिछले साल उनके जन्मदिन पर बिताए समय के बारे में बात की। गायक उसी दौरान बिग बॉस से बाहर हो गए थे और उसे मुंबई के एक होटल में रखा गया था। संयोग से, सिद्धार्थ भी शहनाज़ गिल और उनके परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए उसी होटल में थे।

उन्होंने कहा“मैंने इस बारे में कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया। मैंने आधी रात को सिद्धार्थ को फोन किया था और जब उन्होंने मुझे बताया कि वह मेरे कमरे से दो मंजिल ऊपर हैं तो मैं उनसे मिलने गया। यह देखते हुए कि उनका 40वां जन्मदिन था, वे इसे भव्य तरीके से मना रहे थे। लाउड म्यूजिक था और इसलिए वह अंदर चले गए, और वहां सिद्धार्थ और शहनाज़ के साथ मेरी लंबी बात हुई। हमने दिशा को वीडियो कॉल भी किया और ये पहली बार था जब मेरा उनके साथ बॉन्ड बना था।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे दूसरे सप्ताह में, तूफ़ानी सीनियर्स हिना खान और गौहर खान राहुल को एलिमिनेट करना चाहते थे, हालाँकि, सिद्धार्थ ने उनके लिए लड़ाई लड़ी और उन्हें बचा लिया। गायक ने कहा कि अगर सिद्धार्थ ने उसे वापस नहीं बचाया होता, तो वह शो में फाइनलिस्ट के रूप में नहीं उभर पाता।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखने की चेतावनी के एक नोट को जोड़ते हुए, वीडियो का समापन किया और कहा “मैं बस प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके परिवार को और यहां तक कि शहनाज को भी शक्ति दे। जब मैं उनसे मिला तो वह बिल्कुल खोई हुई थी और बात करने की स्थिति में भी नहीं थी। रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ। ”

Related News