जयपुर।इस माह 2 अक्टूबर को बिग बॉस 15 की धमाकेदार शुरूआत हुई।जिस रियलिटी शो के पहले हफ्ते में काफी सारा हंगामा देखने को मिला हो, उस तो शो के पहला वीकेंड वार धमेकादार कैसी नही होगा। पहले हफ्ते ने जिस तरह फैंस को खूब एंटरटेन किया, ठीक वैसे ही अब वीकेंड का वार भी दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट करने वाला साबित होगा।


बीग बोस 15— वीकेंड का वार में इन मेहमानों की होगी एंट्री
बिग बोस 15 शो के पहले वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट जगत के कई सारे सेलेब्स नजर आने वाले हैं। इनमें से कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो की शान बढ़ाने के लिए शो में नजर आएंगे।इस रियलिटी शो के वीकेंड का वार में राखी सावंत, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निया शर्मा, ध्वनि भानुशाली, निक्की तंबोली, करण पटेल, खुशबू, नेहा भसीन का आगमन होगा। इस शो में सबसे बड़ा सरप्राइज लोगों को तब मिलेगा जब वर्ल्ड फेमस इंटरनेट म्यूजिक सेंसेशन योहानी बिग बॉस के मंच पर सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।


शो में दिखेंगी नवरात्रों की धूम—
बिग बोस 15 में सलमान खान स्टेज पर राखी सावंत के साथ गरबा करते हुए भी नजर आए। राखी ने शो में गोरिया बनकर एंट्री की है।वीकेंड का वार में राहुल वैद्य-निया शर्मा अपने म्यूजिक वीडियो गरबे की रात को प्रमोट करेंगे।इसके अलावा आस्था गिल और अर्जुन बिजलानी भी अपने न्यू गरबा सॉन्ग का शो में प्रमोशन किया।


वीकेंड का वार में जहां जबर्दस्त मस्ती और मजाक होगा, वहीं घरवालों की भी क्लास लगती दिखाई दी है। सलमान खान प्रोमो में प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते दिखे हैं।सलमान ने प्रतीक को उनकी हरकतों के लिए जमकर लताड़ लगाई है। वीकेंड का वार में सलमान खान की डांट सुनने के बाद प्रतीक के गेम में कितनाम बदलाव आता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Related News