करण वाही कुछ डेली सोप ओपेरा में दिखाई दिए हैं और कुछ रियलिटी टीवी शो की मेजबानी की है। बता दे की, रीमिक्स शो के साथ, करण ने टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, और तब से, उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है। अअभिनेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सक्रिय रहते हैं। अभिनेता ने उद्योग में अपने लंबे करियर के दौरान कई मशहूर हस्तियों के साथ संबंध बनाए रखा है, और उन्हें अक्सर उनके साथ घूमते हुए फोटो खिंचवाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, करण का एक बड़ा प्रशंसक आधार है और अक्सर अपने अनुयायियों को अपने ठिकाने पर अपडेट करता है। तीन लोग एक जैसे रंग-विपरीत पोशाक पहने हुए हैं और हमें जीवन के लक्ष्यों के लिए सबसे अच्छे दोस्त दे रहे हैं। बता दे की, करण पिछले कुछ समय से उदिति सिंह को पर्सनल लेवल पर डेट कर रहे हैं। उन्होंने औपचारिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया।

रीमिक्स पहला टेलीविजन शो था जिस पर करण दिखाई दिया। वह शो के अंत के बाद से कई टीवी शो में दिखाई दिए हैं, जिनमें क्या होगा निम्मो का, कसम से, दिल मिल गए, बात हमारी पक्की है, और कहानी हमारी ... दिल दोस्ती दीवानेपन की। इसके अलावा, करण कुछ वास्तविकताओं के टेलीविजन कार्यक्रमों जैसे झलक दिखला जा 5, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, बॉक्स क्रिकेट लीग 2, और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 में दिखाई दिए हैं।

Related News