जब टीम लाइव शो के लिए यूएस-कनाडा दौरे पर गई थी तब एक छोटा ब्रेक लेने के बाद द कपिल शर्मा शो अपने नए सीज़न के लिए वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब, कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की है कि वह उनके और निर्माताओं के बीच समझौते के मुद्दों के कारण शो के आगामी सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे।

पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने बताया, "द कपिल शर्मा शो का नया सीजन पूरी तरह से नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें निर्माताओं ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं। इसलिए जब आप देखेंगे कि कुछ नए कलाकार इस बार टीकेएसएस टीम में शामिल होंगे, कृष्णा अभिषेक आगामी सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे। इस बीच, चैनल के जल्द ही शो के प्रीमियर की तारीख की आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है।"

कृष्णा 2018 से सपना ब्यूटी पार्लर के मालिक के रूप में कॉमेडी टॉक शो का हिस्सा रहे हैं और सनी देओल को चित्रित करने वाले कीकू शर्मा के साथ महान अभिनेता धर्मेंद्र की नकल करके मशहूर हस्तियों को भी हंसते हैं। जब उसी प्रकाशन ने पुष्टि के लिए अभिनेता से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, "मैं इसे नहीं कर रहा हूँ। एग्रीमेंट इशु है।"

टूर पर जाने से पहले, कपिल शर्मा ने ओडिशा में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए भी शूटिंग की, जब शो ने ब्रेक लिया। कपिल नंदिता दास की फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे, जो भारत में खाद्य वितरण अर्थव्यवस्था पर एक सामाजिक व्यंग्य है, जिसे दो फ़ूड डिलीवरी दिग्गजों के नाम स्विगी और ज़ोमैटो को मिलाकर ज़्विगेटो शीर्षक दिया गया है।

कॉमेडियन ने फिल्म में एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की भूमिका निभाई है जबकि शाहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में किया जाएगा, जिसके आधिकारिक ट्विटर पेज ने फिल्म का फर्स्ट लुक साझा किया। जैसे ही क्लिप को ऑनलाइन साझा किया गया, कपिल के गंभीर कृत्य से नेटिज़न्स हैरान हैं और उनकी प्रशंसा की बौछार की।

Related News