बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' रोज नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ रहा हैं। शो को शुरू हुए एक महीने पूरा हो चुका है लेकिन किन्हीं वजहों से शो की टीआरपी नहीं बढ़ रही है। जिसकी वजह से शो के मेकर्स काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं इसलिए वो शो में कई सारे ट्विस्ट लेकर आ रहे है।

अब एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसमें घरवालों के डार्क सीक्रेट्स यानी सनसनीखेज राज का खुलासा होने वाला है। सनसनीखेज राज का खुलासा के बाद बिग बॉस के घर का माहौल बदल जाएंगा। चलिए आपको बताते है इसके बारे में

शो के द्वारा शेयर किए गए प्रोमा में दिखाया गया है कि सनसनीखेज में घर के कंटेस्टेंट के बारे में ऐसे-ऐसे राज खुलेंगे जिसके बारे में अभी तक किसी को नहीं पता। कंटेस्टेंट के जीवन से जुड़े इन राजों का परदा फार्श होने के साथ ही इस बार का कैप्टेंस भी चुना जाएगा।

कैप्टेंसी टास्क के लिए दीपक और शिवाशिष का नाम आया है जिसमें दोनों ही कैप्टन बनने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे। दोनों के बीच में काफी बहस देखने को मिलेगी।

Related News