टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक निया शर्मा को कहा जाता है, जो अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। निया पर्दे पर या फिर सोशल मीडिया पर फैन्स को इंप्रेस करना कभी नहीं भूल सकती हैं. पिछले कुछ समय से चर्चा है कि निया शर्मा बिग बॉस 16 में दिखाई दे सकती हैं। ये चीजें कई सालों से हो रही हैं। मगर निया ने अभी तक बिग बॉस में एंट्री नहीं की है. बिग बॉस ओटीटी में वो बतौर गेस्ट जरूर नजर आई थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. ये हैं बिग बॉस और निया के साथ हुई बातें। अब एक्ट्रेस की नई तस्वीरें। इंस्टाग्राम पर निया शर्मा ने भी कुछ अलग तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में निया खुद को आईने में निहारती नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, गोल्डन कलर के लहंगे में निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निया खुद शीशे को देख रही हैं और लोग उन्हें देखते नहीं थक रहे हैं. मॉडर्न लुक में नजर आने वाली निया का ये देसी लुक सभी को अपना फैन बनाने का काम कर रहा है. निया ने गोल्डन लहंगे पर रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है जो उन पर काफी सूट कर रही है. जिसके बाद उनके कानों के झुमके भी उन पर काफी अच्छे लग रहे हैं. बाकी अंगुलियों में पहनी जाने वाली अंगूठी का तो क्या कहना।

लुक को कंप्लीट करने के लिए निया शर्मा ने अपने बाल खोल रखे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए निया लिखती हैं कि 'आईने से बात करना एक तरह से थोड़ा जरूरी है।' उन्हें निया की तस्वीर पर काफी प्यारे कमेंट्स मिल रहे हैं. लहंगे में वह हर उम्मीद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

Related News