अभिनेता-निर्माता अजय देवगन अब मुंबई के जुहू में एक नई विशाल संपत्ति के मालिक हैं। बॉलीवुड स्टार ने यह बंगला करीब 60 करोड़ रुपये में खरीदा था।

अभिनेता के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि वह पिछले एक साल से संपत्ति की तलाश कर रहे थे, और 590 वर्ग गज में फैली नई जगह, उसी गली में है जहां अजय देवगन और उनका परिवार, पत्नी काजोल और उनके दो बच्चे, न्यासा और युग वर्तमान में रहते हैं - शक्ति। इलाके में कई अन्य बी-टाउन सितारे भी रहते हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन शामिल हैं।

देवगन की नई संपत्ति पहले पुष्पा वालिया के पास थी। जहां घर की असली कीमत 65-70 करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है, वहीं अजय ने जिस कीमत पर बंगला खरीदा है, उसका खुलासा नहीं किया गया है। अभिनेता ने कथित तौर पर 2020 के अंत में सौदा किया।

काम के मोर्चे पर, अजय देवगन एसएस राजामौली की आगामी आरआरआर का हिस्सा हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मैग्नम ओपस फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है।

निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि नेटफ्लिक्स और ZEE5 ने इसके स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। इसका मतलब है कि, नाटकीय रिलीज के बाद, RRR के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करण ZEE5 पर उपलब्ध होंगे, और नेटफ्लिक्स हिंदी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश संस्करणों को स्ट्रीम करेगा।

अजय देवगन की झोली में मैदान भी है। हालांकि इसके निर्माताओं ने कुछ समय पहले एक डिजिटल रिलीज की सभी रिपोर्टों का खंडन किया था, लेकिन दुख की बात है कि स्पोर्ट्स-ड्रामा के सेट को चक्रवात तौके का खामियाजा भुगतना पड़ा।

Related News