बॉलीवुड अभिनेता, रणवीर सिंह इस समय सबसे अधिक मांग वाले सेलिब्रिटी में से एक हैं। अभिनेता ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन वर्षों में, रणवीर ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अनोखे अंदाज से फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने लुटेरा, गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली बॉय, दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी अभिनय क्षमता को साबित किया।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, रणवीर सिंह को 2012 में संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला के निर्माण के दौरान बेहद खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका से प्यार हो गया था। छह साल के रिश्ते में रहने के बाद, 14-15 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में दोनों ने शादी कर ली। उनकी शादी को तीन साल हो चुके हैं।


अब कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा के आलीशान इलाके में बैंडस्टैंड पर, सागर रेशम में एक शानदार क्वाड्रुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। अभिनेता ने संपत्ति को खरीदने के लिए 119 करोड़ रुपये की भारी राशि खर्च की, और यह विशाल लेनदेन भारत में एक आवासीय अपार्टमेंट के लिए सबसे महंगे सौदों में से एक था।

सी-फेसिंग प्रॉपर्टी होने के अलावा, रणवीर और दीपिका का अपार्टमेंट अभिनेता, गैलेक्सी में सलमान खान के निवास और शाहरुख खान के बंगले, मन्नत के बीच स्थित है। 11,266 वर्ग फुट के कुल कालीन क्षेत्र के साथ, यह अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर फैला हुआ है। इसके अलावा, इसमें 1,300 वर्ग फुट का एक टेरेस एरिया भी है। इस अपार्टमेंट से अरब सागर का एक खूबसूरत व्यू दिखाई देती है और इसमें 19 पार्किंग स्पॉट शामिल हैं।

इकोनॉमिक टाइम की एक रिपोर्ट के अनुसार, संपत्ति ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी नाम की एक फर्म के तहत खरीदी गई है, जिसने लेनदेन के लिए 7.13 करोड़ रुपये की कुल स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। Indextap.com द्वारा उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों के अनुसार, पंजीकरण 8 जुलाई, 2022 को किया गया था। एक हाई-प्रोफाइल आवासीय खंड होने के कारण, खरीद की कीमत 1 लाख रुपये प्रति वर्ग फुट से अधिक थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे।

Related News