जाने-माने मनोरंजन निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रोहित, जिन्होंने सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस, सिम्बा जैसी कई एक्शन फिल्मों का निर्देशन किया है, खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट भी हैं। वह हाल ही में डांस दीवाने 3 के सेट पर स्टंट के बारे में चर्चा करते हुए चर्चा में आए।


कलर्स चैनल ने डांस दीवाने 3 का प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में एक स्टंटमैन को एक भयानक स्टंट करते देखा जा सकता है। रोहित भी उनकी जम्हाई देखकर काफी प्रभावित हुए। लेकिन साथ ही वे भावुक हो गए और कहा, 'बचपन से मैंने देखा है कि पापा यह सब करते थे, बस इतना कहूंगा कि इस काम को इतना सम्मान नहीं मिलता। यह बोलते हुए वह फूट-फूट कर रो पड़े और कहते हैं- मैं सच में भावुक हो रहा हूं.'

इतना ही नहीं बल्क शो में मौजूद भारती सिंह, नेहा कक्कड़ और माधुरी दीक्षित भी इमोशनल नजर आईं. इस इमोशनल मोमेंट के अलावा शो में कुछ जबरदस्त मोमेंट्स भी देखने को मिले. माधुरी दीक्षित रोहित की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ''हमने किसी शख्स को कोई स्टंट नहीं किया है, अब आप स्टंट करेंगे.'' इसके बाद माधुरी उनसे कुछ सवाल पूछती हैं। भारती सिंह हर गलत जवाब पर उन्हें चुंबन देता है। शो का ये प्रोमो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बता दें, डांस दीवाने 3 और खतरों के खिलाड़ी 11 का महासंगम ऐप द डे के दिन लॉन्च किया गया था.

Related News