इंटरनेट डेस्क| सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए। सलमान खान हमेशा ही किसी न किसी खास वजह से मीडिया में चर्चा का विषर बने रहते है। सलमान खान का नाम बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन क्या आप जानते है कि अभिनेता सलमान खान का महज 16 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था। जी हां, चलिए आपको बताते है इसके बारे में।

हाल ही एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इसके बारे में बात की। उन्होंने अपने पहले क्रश के बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं केवल 16 वर्ष का था जब मुझे वो लडक़ी अच्छी लगी थी लेकिन मैं कभी भी उसे बताने का साहस नहीं कर सका। मुझे डर था कि वह इंकार न कर दे। उसने मेरे दो दोस्तों को डेट किया लेकिन उनके साथ उसका रिलेशन अच्छा नहीं रहा था। वह मेरे लिए एक दोस्त थी लेकिन उसने मुझे रोमांटिक रूप से पसंद नहीं किया। लेकिन जब उसने मेरे दूसरे दोस्त को डेट किया तो मेरा दिल टूट गया था। उसे कभी मेरी भावनाओं के बारे में पता नहीं चला। उसने देखना चाहिए था कि मैं उससे प्यार करता था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया था। "

अपने क्रश का नाम न बताते हुए सलमान ने कहा कि वह 'सबसे खूबसूरत लडक़ी नहीं थी', लेकिन 'उसके बारे में कुछ अच्छा' था। " उसके पास एक कुत्ता था जिसे वह नियंत्रित नहीं कर सकी और उस कुत्ते ने एक बार मुझे काट लिया। मैंने कुत्ते पर हाथ उठाया और इसलिए वो मुझ पर चिल्लाई। तब मुझे एहसास हुआ कि सब खत्म हो गया था। वह मुझे पसंद नहीं करती है, उसका कुत्ता मुझे पसंद नहीं करता है और उसका परिवार बहुत बाद में आता है। मैं कुछ दिनों के लिए दुखी था और ऐसा लगा कि जीवन खत्म हो रहा था। आज मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं। आज मैं उसका नाम नहीं लेता हूं। मुझे यकीन है कि वह खुश है। मैंने उसे 35 साल में नहीं देखा है। "

Related News