उर्फी जावेद ने करण जौहर की मेजबानी में बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि अर्जित की है।बहुत बार उन्हें तारीफ़ भी मिली है लेकिन ज्यादातर उन्हें अपने बोल्ड फैशन सेंस ले लिए ट्रोल ही होना पड़ा है। लेकिन उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़ कर एक फोटोज पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उन्हें रेड ड्रेस में एक फोटो पोस्ट की है। हालाँकि, नेटिज़न्स हमेशा की तरह इसके लिए उन्हें ट्रोल करने पर वापस आ गए हैं।

अभी हाल ही में उर्फी ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें सामने की ओर खुली ज़िप थी। कई नेटिज़न्स ने उन्हें इस ड्रेस के लिए ट्रोल भी किया।

अब उर्फी जावेद ने कल रात अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में फोटोज पोस्ट कीं। यह एक 2-पीस ड्रेस थी जिसमें एक डीप प्लंजिंग नेक स्लीवलेस टॉप है। सबसे नीचे उसी रंग की मिनी स्कर्ट थी। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने गले में चोकर से अपने लुक को कंप्लीट किया।

उर्फी जावेद ने मुस्कुराते हुए उसके पोस्ट को कैप्शन दिया "अच्छे समय के लिए चीयर्स," और उसके हाथ में एक कॉकटेल था। एक यूजर ने लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए आप एक मुसलमान हैं….. ऐसी बेहयाई …..ठीक है आप परदा न करें...पर यू जिस्म की नुमाइश भी ना करें'

एक अन्य ने लिखा, "अब सब दिखा ही दिया है तो अंदर का भी दिखा दे बहन बास इतना ही बाकी है।" एक नेटिजन ने कमेंट किया, "आपको कुछ पारंपरिक कपड़े ट्राई करने चाहिए।"

Related News