सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का आज जन्मदिन है और आज अथिया को 28 साल की हो चुकी है और इस मौके पर सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को विश करते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही दिल को छूने वाला मैसेज शेयर किया है। उनके इस मैसेज को सुनील शेट्टी के फैंस एवं उनकी बेटी के फैंस द्वारा लगातार पसंद किया जा रहा है और बैंक द्वारा अपनी प्रतिक्रिया भी दी जा रही है और उनकी बेटी के जन्मदिन पर बधाई दी जा रही है।


सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"टिया... जहां से मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता... मेरी प्यारी बेबी को जन्मदिन की शुभकमानाएं। मैं लाइफ का हर दिन आभार जताता कि मुझे तुम जैसा गिफ्ट मिला।" सुनील शेट्टी ने इसके साथ ही एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।



वहीं इसके साथ-साथ उनकी बेटी द्वारा भी कुछ फोटोस उनके बचपन की सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है इसके अलावा उनका वह इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पूरे दुनिया में इसको कोरोना मत मारी के बाद पहले डर और उस से छुटकारे की बात की है।


i missed the memo ????

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

उन्होंने अपनी इंटरव्यू में कहा है कि ,"मैं बस आशा करती हूं कि हम एक दूसरे के लिए अच्छे हो सकते हैं और सद्भाव और शांति से रह सकते हैं। भले ही यह बहुत क्लिच उत्तर है, लेकिन मुझे लगता है कि आज दुनिया को क्या चाहिए - बस अच्छा होना और आभारी होना। यह इस वायरस और प्राकृतिक आपदा से पीड़ित लोगों को देखने के लिए मेरा दिल तोड़ता है।"

Related News