नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने रविवार को अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया। अंगद बेदी ने प्रशंसकों के साथ नया साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। नेहा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अंगद ने लिखा कि उनकी बड़ी बेटी, बेटी मेहर ने अब अपने नवजात भाई को "बेबी" का खिताब दिया है।

सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं। मेहर नए आगमन को "बेबी" की उपाधि देने के लिए तैयार है। #बेडिस्बॉय यहाँ है !!!!! वाहेगुरु मेहर करे @nehadhupia इस यात्रा के दौरान ऐसे योद्धा होने के लिए धन्यवाद। आइए अब हम चारों के लिए इसे यादगार बनाएं, ”अंगद ने पोस्ट किया।

दंपति ने घोषणा की कि वे दो महीने से अधिक समय पहले अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, एक प्यारा पारिवारिक फोटोशूट के माध्यम से, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। "नया होम प्रोडक्शन जल्द ही आ रहा है ... वाहेगुरु मेहर करे ???? @prasadnaaik," अंगद की पोस्ट पढ़ें।

मेहर का स्वागत करते हुए नेहा और अंगद ने 2018 में पहली बार पितृत्व ग्रहण किया। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद इसी साल दोनों ने शादी कर ली।

Related News