अभिनेता महेश मांजरेकर एक निर्माता और निर्देशक भी हैं। उन्होंने कई मराठी और हिंदी धारावाहिकों के साथ-साथ फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की। इस फिल्म का नाम व्हाइट है। फिल्म को संदीप सिंह और राज शांडानिया प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन खुद महेश मांजरेकर करेंगे।

इस फिल्म की कहानी पिछले दस साल से महेश मांजरेकर के दिमाग में है। लेकिन इस फिल्म को कोई ठोस रूप नहीं मिला। लेकिन अब इस सफेद फिल्म को चित्रित करने का समय आ गया है। इसी कैप्शन के साथ उन्होंने अपने जन्मदिन को सही ठहराने के लिए आज एक नई फिल्म की घोषणा की है।

इसमें कौन से कलाकार होंगे इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने दबंग 3 से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। उसके बाद "मांजा" नामक एक वीडियो गीत भी जारी किया गया था। क्या इस फिल्म में काम करेंगी महेश मांजरेकर की बेटी साईं? हालांकि ये चर्चाएं इस समय जोरों पर नजर आ रही हैं। फिल्म दशहरा 2022 तक दिखाई जाएगी। ये बात खुद महेश मांजरेकर ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताई है.

व्हाइट फिल्म के पोस्टर को काफी आकर्षक बनाया गया है। इस मोनोक्रोम पोस्टर में एक महिला नदी में खड़ी है। 'श्वेत' नाम के अक्षर 'I' में फुसफुसाते हुए कुमकुम जैसा लाल रंग का रंग होता है। तो इस फिल्म के पोस्टर से लग रहा है कि क्या यह एक महिला की कहानी होनी चाहिए।

Related News