बोलीवूड में इन दिनों कई एक्ट्रेस अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी है। टी.वी जगत की फेमस एक्ट्रेस से लेकर फ़िल्मी दुनिया की एक्ट्रेसेस भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस को शो कर चुकी है। वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिशा पाटनी का नाम भी शामिल हो गया है। वैसे तो दिशा कई बार अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गयी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर घमाल मचा रही है।
आपको बता दे कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी तेलगु फिल्म 'Loafer' से फिल्मो में डेब्यू किया था जिसमे उनके अपोजिट एक्टर 'वरुण तेज' थे।

इसके बाद बॉलीवुड में दिशा ने एम. एस. धोनी की बायोग्राफी फिल्म में काम किया। इस फिल्म से ही दिशा को बॉलीवुड में अच्छी पहचान मिल गयी। वहीं दिशा की लेटेस्ट हॉट फोटोज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दिशा ने इन फोटोज में ब्लैक बिकीनी के ऊपर वाइट बाथरॉब को वियर किया है। इन फोटोज को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे है। उनकी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

इसके साथ ही दिशा बॉलीवुड में अपनी एक्शन स्टंट और अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती है। दिशा अक्सर अपने फिटनेस की फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है। दिशा अब सलमान की फिल्म 'भारत' में एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी।

Related News