जब से सिद्धू मूस वाला का निधन हुआ है, यह बॉलीवुड के लिए एक काला दौर रहा है। इसके तुरंत बाद हमने गायक केके को खो दिया। वहीं सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पंजाबी गायक लॉरेंस बिश्नोई की मौत के मुख्य संदिग्ध ने काला हिरण शिकार मामले के कारण 2018 में दबंग अभिनेता को वापस धमकी दी थी। दुर्भाग्य से, खतरे फिर से वापस आ गए हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं, सलमान हाल ही में IIFA 2022 में व्यस्त थे और उसी के लिए दुबई में थे। अभिनेता ने मनीष पॉल और रितेश देशमुख के साथ कार्यक्रम की मेजबानी की और रविवार को शहर लौट आए। दुर्भाग्य से, यह उनके पिता ही थे जिन्हें कल सुबह की सैर के दौरान एक धमकी भरा नोट मिला।

घटना का विवरण देते हुए, एक पुलिस अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “सलीम खान सुबह की दिनचर्या का पालन करता है, जहां वह अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ सैर पर जाते है। एक जगह है जहां वह आमतौर पर ब्रेक लेते है। एक बेंच पर एक चिट थी।”

यह सलीम खान का स्टाफ था जिसने चिट ढूंढी और सलमान खान के पिता को दे दी। इसमें लिखा था, "मूसा वाले जैसा कर दूंगा।" बांद्रा पुलिस ने अब अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

मामले की जांच की जा रही है और पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

जैसा कि सभी जानते हैं, सिद्धू मूस वाला का पिछले महीने एक दुखद घटना में निधन हो गया। गायक अपनी महिंद्रा थार एसयूवी में यात्रा कर रहा था, जब दिनदहाड़े उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार में उसके दो दोस्त भी सवार थे और उन्हें गंभीर चोटें आईं।

सिद्धू मूस वाला को 8-10 हमलावरों ने 30 से अधिक बार गोली मारी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने अपनी नृशंस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान खान अगली बार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

Related News