इंटरनेट डेस्क। शादी के दिन सभी दुल्हनें अपने ट्रैडीशनल आउटफिट में नजर आती है लेकिन मेहंदी जैसी रस्म में यूनिक आउटफिट होनी चाहिए। अगर आप आपने मेहंदी और हल्दी जैसे रसम में बाकि सभी से डिफरेंट दिखना चाहती है तो ट्रैडीशनल आउटफिट की जगह आप इस तरह ओउत्फिट्स करें कैरी। अगर आप भी आउटफिट की बात को लेकर कंफ्यूज है तो आप मेहंदी की रस्म में इन दोनों लुक को मिक्सअप करके खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। आज हम आपको कुछ इंडो-वैस्टर्न आउटफिट डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आइडिया लेकर आप भी अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए इस तरह के आउटफिट सिलवा सकती है।

धोती सलवार :आप अपनी मेहंदी सेरेमनी में धोती सलवार भी ट्राई कर सकती है क्योंकि यह काफी ट्रैंड में है। थोड़ी सलवार के साथ आप ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप, ब्लाउज, लॉन्ग जैकेट या यूविक डिजाइन्स की कुर्ती भी पहन सकती है जो आपको मेहंदी की रस्म के दौरान काफी स्टाइलिश लुक देंगी।

ऑफ शोल्डर आउटफिट्स: आप अपनी मेहंदी सेरेमनी में ऑफ शोल्डर ब्लाउज या क्रॉप टॉप का भी ट्रैंड फॉलो कर सकती है। ऑफ शोल्डर को आप अपनी साड़ी के ब्लाउड, गाउन या फिर एथनीक ड्रैसेज में ट्राई करके खूबसूरत दिख सकती हैं।

क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट :आप चाहे तो डिफरैंट स्टाइल क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट भी पहन सकती है जो आपको काफी खूबसूरत इंडो-वैस्टर्न लुक देगा। मेहंदी सेरेमनी में आउटफिट का यह आइडिया आपको कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करेगा।

Related News