सना खान, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री थीं, ने खुद को ग्लैमर उद्योग से दूर कर लिया है लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में रहने में सफल रहती हैं। सना खान ने गुजरात के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी थी। हालाँकि, सना एक शौकीन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती है। ये गॉर्जियस अपने पति के साथ बेहद गर्व की जिंदगी जी रही हैं और अक्सर उनके साथ ट्रैवल करती नजर आती हैं।

सना के पति, मुफ्ती अनस सैयद सूरत, गुजरात के एक व्यापारी और इस्लामी विद्वान हैं। उनका परिवार हीरे का कारोबार करता है। वह 21 नवंबर, 2020 को सना से शादी करने के बाद भी सुर्खियों में आ गए हैं। अनस के पास कई आलीशान बंगले और शानदार कारें हैं। अनजान लोगों के लिए, सना खान ने 22 नवंबर, 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा करके अपनी शादी की घोषणा की थी।

हाल ही में सना खान ने अपने आईजी हैंडल पर एक शानदार होटल में अपनी यात्रा की तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। तस्वीरों में सना दुबई के एटमॉस्फियर दुबई के बुर्ज खलीफा में दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट में गोल्ड प्लेटेड चाय पीती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने लिखा:"अपने जीवन की तुलना उन लोगों से न करें जो हराम चीजों का आनंद लेते हैं। इस दुनिया में, वे अधिक सफल दिखाई देते हैं, लेकिन अल्लाह के सामने वे कुछ भी नहीं हैं और यही मायने रखता है।"

सना खान ने दुबई के एटमॉस्फियर दुबई के बुर्ज खलीफा के सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट के लाउंज में 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड चाय पी। गौरतलब है कि यह रेस्टोरेंट दुनिया में सबसे ज्यादा चलने वाला रेस्टोरेंट होने का दावा करता है और यहां की चाय और खाना बहुत ज्यादा महंगा है। सना की गोल्ड प्लेटेड चाय की कीमत 160 दिरहम थी, जिसे भारतीय मुद्रा में बदलने पर कीमत लगभग 3,300 रुपए हो जाएगी।

Related News