अभिनेता विद्युत जामवाल ने सोमवार को घोषणा की कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु निर्देशक संकल्प रेड्डी के साथ आईबी 71 नामक एक जासूसी थ्रिलर के लिए काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनके बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स के साथ विद्युत के निर्माण में प्रवेश करेगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म का सह-निर्माण करेगा।

आईबी 71, एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में विद्युत अभिनीत, वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म "इस कहानी को बताती है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को पछाड़ दिया और भारतीय सशस्त्र बलों को दो-मोर्चे के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया।"

विद्युत जामवाल ने कहा कि आईबी 71 की कहानी ने न केवल उनमें अभिनेता बल्कि निर्माता को भी आकर्षित किया। "भारतीय इतिहास के कुछ सबसे दिलचस्प एपिसोड ने आईबी 71 को प्रेरित किया है। इस फिल्म के साथ, एक्शन हीरो फिल्म्स प्रतिभाशाली लेखकों द्वारा परिकल्पित एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का प्रयास करता है। मुझे एक फिल्म निर्माता के रूप में संकल्प रेड्डी के दृष्टिकोण पर पूरा भरोसा है, ”विद्युत ने एक बयान में कहा।

विद्युत जामवाल ने भी इस खबर को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक नोट में लिखा कि आईबी 71 “गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण के वादे को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। यह परियोजना टीम वर्क और विश्वास का परिणाम है।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु-हिंदी द्विभाषी युद्ध फिल्म गाजी (2017) के लिए जाने जाने वाले संकल्प रेड्डी ने कहा कि जो चीज आईबी 71 को खास बनाती है वह है "अलग" तरह की वीरता की खोज।

आईबी 71 इस बारे में है कि एक जीत से पहले क्या होता है और इसकी कहानी में एक बहुत ही अलग तरह की वीरता है। ये वे विषय हैं जिनसे मैं तब जुड़ा था जब मुझे कहानी सुनाई गई थी। मैं बहुत खुश हूं कि निर्माताओं ने मेरे विजन पर जबरदस्त विश्वास दिखाया है। यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है, ”संकल्प ने एक बयान में कहा।

आईबी 71 के दिसंबर 2021 तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Related News