गायक और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन और अभिनेता संकेत भोसले ने हाल ही में सात फेरे लिए हैं। इस जोड़े ने 26 अप्रैल को शादी कर ली। अब इस जोड़ी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं। दोनों अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि सुगंधा अपने पति पर किस तरह राज कर रही हैं। सुगंधा और संकेत दोनों का प्रसिद्ध चेहरा है। दोनों के फैंस इसे काफी पसंद करते हैं।

sugandha mishra sanket bhosale marriage: sugandha mishra and sanket bhosale  to get married on april 26 amid corona- कोरोना के बीच 26 अप्रैल को शादी  करेंगे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, यह

गौरतलब है कि दोनों ने अपने अफेयर को सोशल मीडिया पर पूरी तरह से गुप्त रखा और सीधे शादी की घोषणा की। अब दोनों का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है। अब, शादी के एक हफ्ते बाद ही, नई दुल्हनें सुगंधा ने अपना दूल्हा दिखाना शुरू कर दिया है। सुगंधा की इन सुगंधों को देखकर संकेत अचरज में डालते हैं। मामला गंभीर नहीं है। यह एक कॉमेडी वीडियो है। संकेत भोसले ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि साकेत बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है और सभी पत्नी सुगंधा गुड मॉर्निंग कहती हैं, उसके हाथ में चाय का कप है और वह पूछती है कि क्या वह चाय पीना चाहता है? केसी लाइट या स्ट्रोग। उस पर बने चिन्ह को स्ट्रॉग कहा जाता है।फिर सुगंधा ने क्या कहा, यह सुनने के बाद, दो चम्मच चाय की पत्ती और थोड़ा सा दूध मिलाइए। यह सुनकर संचित की आँखें खुली की खुली रह गई। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'शादी के बाद'। फैंस दोनों के इस खास वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों इतने क्यूट लग रहे हैं।

sugandha mishra sanket bhosale video: Sugandha Mishra Sanket Bhosale  marriage: संकेत भोसले ने एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा  है। - Navbharat Times

इसी समय, यह स्पष्ट है कि अब दोनों ऐसे वीडियो के साथ प्रशंसकों का आधिकारिक मनोरंजन करने जा रहे हैं। इससे पहले, संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में, उन्हें सुंगधा श्रीमती भोसले को बुलाते हुए देखा गया था। वीडियो में दोनों एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं। संकट ने सुगंधा को Mr हैलो मिसेज भोसले ’कहा, जिस पर वह शरमा गई और हंसने लगी। संकेत और सुगंधा की शादी में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

Related News