टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा अपने लुक्स और अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं. मगर इस बार निया ने अपने आउटफिट की वजह से नहीं बल्कि अपने लंबे जूतों और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियां बटोरीं. निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में निया ब्लैक कलर की रिवेलिंग ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही हैं.

फोटो में निया ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट से मैच करते हुए अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स पहने थे। निया शर्मा की ड्रेस आपको फोटो में बेहद शॉर्ट लुक देगी. खास बात यह है कि फोटो में आपकी निगाहें निया शर्मा के अट्रैक्टिव लुक पर ही टिकी रहेंगी।

अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए निया शर्मा ने डॉर्क कलर की लिपस्टिक का भी इस्तेमाल किया है। यह लिपस्टिक निया शर्मा के पूरे लुक को चार चांद लगा रही है। जिसके साथ ही निया लाइट मेकअप और खुले बालों में नजर आईं। इसे पहनने वाली महिला की बालकनी में निया के घूमने का वीडियो चर्चा में रहा था। वीडियो में निया ब्रालेट और जींस पहनकर बालकनी में इस तरह टहल रही थीं कि किसी का भी मन बेकाबू हो जाए. वीडियो में निया शर्मा न सिर्फ अट्रैक्टिव लग रही थीं, बल्कि बोल्ड मूड में भी नजर आ रही थीं. इस शानदार वीडियो को निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- ''हर लड़की ऐसे ही चलती है जब वो जीत जाती है.''

Related News