इंटरनेट डेस्क। बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली 2 की सफलता के बाद प्रभास दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे बड़े सितारों में से एक है। इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी फिल्म साहो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में वो बहुत बड़ा स्टंगट करते हुए नजर आएंगे।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय लीला भंसाली ने तेलुगू स्टार प्रभास को अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म पद्मावत ऑफर की थी लेकिन उन्होंने फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में उन्हें महारावल रतन सिंह की भूमिका ऑफर की थी।

संजय लीला भंसाली प्रभात व्यक्तित्व और फिल्म में प्रदर्शन से प्रभावित थीं और सोचा था कि प्रभास महाराणा रतन सिंह की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ फिट होंगे। प्रोजेक्ट के नजदीक एक सूत्र ने कहा कि " प्रभास ने उनकी भूमिका को सुना, तो वह भंसाली के प्रॉजेक्ट पर साइन नहीं करना चाहते थे। खबरों की मानें तो प्रभास को जो रोल ऑफर किया गया वो फिल्म में बाकी किरदारों के मुकाबले उन्हें कम मजबूत महसूस हुआ। साथ ही उनको वो रोल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में उनके द्वारा निभाए गए किरदार से कम प्रभावशाली लगा। "

प्रभास को लगा कि राजा रतन सिंह का किरदार निभाना उनके कैरियर के लिए जोखिम भरा हो सकता था। इसी कारण उन्होंने फिल्म के लिए इंकार कर दिया था। बाद में शाहिद कपूर ने इस किरदार को निभाया और दर्शकों को उनका किरदार काफी पसंद आया। प्रभास की बाहुबली 2 भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

Related News