कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरे देश में आक्रोश फैल गया है। लोग दवा, इंजेक्शन, बिस्तर और आईसीयू के लिए परेशान हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी पीड़ित हैं। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्विटर पर मदद मांगी और सोनू ने रेमेडियल इंजेक्शन की मदद ली।


जबकि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, भजन ने ट्विटर पर मदद मांगी और तुरंत मदद की गई। उन्होंने कर्नाटक में एक मरीज के लिए मदद मांगी। हरभजन ने ट्वीट किया कि एक सुधारात्मक इंजेक्शन की जरूरत है और अस्पताल का नाम बसप्पा है। सोनू ने प्रतिक्रिया दी कि भज्जी इंजेक्शन तक पहुंचेंगे।

थोड़ी देर बाद भजन ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि धन्यवाद भाई, भगवान का आशीर्वाद हमेशा के लिए आप पर बना रहे।

सोनू ने इमारत के नीचे लोगों को शर्बत पिलाया



हाल ही में जब सोनू ने अपनी बिल्डिंग के बाहर लोगों की भीड़ देखी तो वह तुरंत नीचे आया और अपने हाथों से सभी को जूस दिया। सभी ने अभिनेता के हाथ से ठंडा रस पीने का मज़ा लिया। जब भीड़ में से किसी ने देश के अगले पीएम बनने की इच्छा व्यक्त की, तो सोनू सूद ने अपने स्वयं के अनुमान में जवाब दिया। अभिनेता ने कहा- जो वहां है, वही है। मैं एक सामान्य व्यक्ति की तरह हूं। मैं आपके लोगों के साथ खड़ा हूं।

सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सोनू सूद भी चाहते हैं कि सेलेब्स प्रधानमंत्री बनें। राखी सावंत और वीर दास जैसे सितारों ने भी सार्वजनिक रूप से अपनी इच्छा व्यक्त की है। सोनू सूद एक नायक के रूप में उभरे हैं जिन्होंने पिछले साल लॉकडाउन से लोगों की मदद करना शुरू कर दिया था। वह बिना थके, बिना रुके लोगों की मदद कर रहा है। यह हर दिन हजारों लोगों की कॉल का जवाब देता है और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करता है। यह लोगों को आवश्यक उपचार प्रदान कर रहा है। इन्हीं वजहों से सोने ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

बातचीत के दौरान, अभिनेता ने कहा, "इस समय हर किसी को सब कुछ चाहिए। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करता हूं। मैं फोन पर लगभग 22 घंटे तक रहता हूं। हमें मदद के लिए 40 से 50 हजार अनुरोध मिलते हैं। इसके अलावा, सोनू सूद देश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए विदेशी कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं। एक वेब पोर्टल से बातचीत में, सोनू ने कहा कि वह चीन, फ्रांस और ताइवान की कंपनियों के साथ भारत में ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित कर रहे है, इसलिए यदि कोरोना की तीसरी लहर आती है, तो हम पहले से तैयार हो जाएंगे।

Related News