बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं और इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। आलिया अपनी फिल्मों और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और अब हाल ही में उन्हें पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। इस दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर लूज आउटफिट में नजर आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की मदद से अपना बेबी बंप छुपाती भी नजर आईं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्ममेकर करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो आ गया। इसके साथ ही एक्ट्रेस इस दौरान अपने नो-मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया भट्ट देर रात करण जौहर के घर पहुंचीं और यहां वह ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए ऐसा आउटफिट चुना था।आलिया भट्ट के इस लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जी हां ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया को कैमरे में कैद करने के लिए पपराजी काफी समय से इंतजार कर रहे थे। जी हाँ और आलिया के बाहर आते ही सभी उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। इसी बीच, हड़बड़ी में एक पपराज़ी अपना संतुलन खो बैठता है, जिसके बाद आलिया चिल्लाती है और उसे खुद को संभालने के लिए कहती है। आलिया जल्द ही अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।

Related News