बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब माता-पिता बन गए हैं। आलिया ने 6 नवंबर रविवार को बेटी को जन्म दिया। अब बेटी के जन्म के बाद नई मां आलिया भट्ट को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. रणबीर कपूर और आलिया भी अपनी नन्ही राजकुमारी के साथ उनके घर पहुंच गए हैं। नन्ही परी के स्वागत के लिए परिवार ने पूरी तैयारी कर ली थी।

कपूर और भट्ट परिवार इस समय जश्न की स्थिति में हैं। फैमिली के लिए ये पल बेहद खास है। रणबीर आलिया की हॉस्पिटल से निकलते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रणबीर और आलिया को रेंज रोवर कार में अपनी नन्ही परी के साथ अस्पताल से निकलते हुए भी देखा जाता है। आलिया-रणबीर की बेटी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.

रणबीर-आलिया की नन्ही राजकुमारी कैसी दिखती है, यह जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। लेकिन फैंस को यह देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा कि नन्ही राजकुमारी कैसा महसूस करती है। अस्पताल से बच्चे को गोद में लेकर रणबीर कपूर घर पहुंचे। रणबीर की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दिख रहा है कि कार में रणबीर की गोद में उनकी बेटी है। हालांकि इस बीच रणबीर और आलिया की साफ तस्वीरें सामने नहीं आई हैं।

ऐसी खबरें थीं कि आलिया और रणबीर दोनों पहली बार बेटी को गोद में लेकर भावुक हो गए। दोनों की आंखों में खुशी के आंसू थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। आलिया और रणबीर की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी।

Related News