बॉलीवुड डेस्क। टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम का आज रात करीब 1.30 बजे निधन हो गया अभिनेता अनुपम श्याम 63 वर्ष की आयु में मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर से निधन हुआ है बता दें की अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और करीब एक सप्ताह पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बताते चलें की अनुपम श्याम काफी समय से बीमार चल रहे थे उनके शरीर के कई हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया था इसलिए उनका इलाज चल रहा था इलाज के दौरान अनुपम श्याम को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ा था।

इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मदद के लिए गुहार भी लगाई थी जिसके बाद उनकी मदद के लिए कई अभिनेता सामने आए साथ ही सोनू सूद, मनोज वाजपेयी, योगी आदित्यनाथ, राजा भैया ने उनकी काफी मदद भी की थी।

लेकिन रविवार को उनकी तबीयत कुछ ज्याद ही बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्हें मुंबई के लाइफ लाइन अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने करीब रात करीब 1.30 बजे अपनी अंतिम सांस ली है बता दें की उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास न्यू डिंडोशी, म्हाडा कॉलोनी में सुबह 5-6 बजे लाया गया है और लगभग 11:30-12 बजे अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

Related News