कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह के लिए दिन अच्छा नहीं है। साल 2022 उनके लिए बुरी खबर लेकर आया है। एक्ट्रेस की मां अब इस दुनिया में नहीं हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. आप देख सकते हैं नैना सिंह ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने एक लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी है, जिसे पढ़कर कोई भी भावुक हो जाएगा.

इस पोस्ट में नैना सिंह ने लिखा है कि वह इस समय बुरी तरह टूट चुकी हैं. नैना सिंह के इस पोस्ट को देखने के बाद सेलेब्स और फैन्स उनसे हिम्मत न हारने के लिए कह रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मां... प्लीज वापस आ जाओ... मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है. दिल रो रहा है और आँखें थकी हुई हैं। मैं इस समय जो महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

मुझे थोड़ी देर के लिए राहत मिली कि आप अभी सही जगह पर हैं मगर मैं आपके बिना क्या करुँगी ? तुम्हारी नन्ही सी बच्ची तुम्हें बहुत याद कर रही है। बच्चे को उसकी मां से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता। मुझे आपका प्यार और आपकी डांट बहुत याद आएगी। हम साथ में जो कुछ भी करते थे, मैं सब कुछ मिस करूंगा और सबसे ज्यादा आपसे मिलने घर आने की कमी महसूस करुँगी । जब मैं देर रात तक घर नहीं आऊंगा तो मुझे कौन बुलाएगा और कौन डांटेगा? जब मुझे कुछ सलाह की आवश्यकता होगी तो मैं किसके पास जाऊँगा?'

नैना सिंह ने आगे लिखा है कि वह एक दिन अपनी मां को जरूर गर्व महसूस कराएंगी. नैना के इस पोस्ट पर रुबीना दिलाइक से लेकर किश्वर मर्चेंट समेत तमाम स्टार्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं. कुछ हफ्ते पहले ही नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस के निर्माताओं पर उनका करियर बर्बाद करने का गंभीर आरोप लगाया था। नैना सिंह ने अपने खुलासे में कहा था कि कुमकुम भाग्य के मेकर्स की वजह से उन्हें अब इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दिया जाता है. साथ ही उनका ये भी कहना था कि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया है.

Related News