इंटरनेट डेस्क| भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली 2' ने दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म का हर किरदार काफी फेमस हुआ। 'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद 'बाहुबली 3' यानि फिल्म के प्रीक्वल को लेकर जोर शोर से चर्चा हो रही है। इंडस्ट्री से ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह प्रीक्वल 'बाहुबली' सीरीज के महत्वपूर्ण किरदार शिवगामी की जिंदगी पर आधारित होगा।

फिल्म 'बाहुबली' सीरीज के इस प्रीक्वल का नाम 'द राइज ऑफ शिवगामी' है, जिसके लिए बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली ने फिल्म 'प्रस्थानम' के डायरेक्टर देवा कट्टा से हाथ मिलाया है। इस खबर ने गलियारों ने हलचल मचा दी है।

वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की खबर के अनुसार, डायरेक्टर देव कट्टा ने मीडिया को जानकारी में बताया कि बाहुबली सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। राजमौली सर ने 'बाहुबली' सीरीज के जरिये स्टोरी-टेलिंग का नया तरीका दर्शकों के सामने पेश किया है। मुझे बहुत खुशी है कि 'द राइस ऑफ शिवगामी' के लिए हम दोनों साथ है और साथ काम करेंगे तो काफी ख़ुशी होगी।आपको बता दें, डायरेक्टर देव कट्टा फिलहाल फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग में कर रहे है। फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Related News