मीडिया में जिस तरह से बॉलीवुड को दिखाया जा रहा है उससे परेशान और उससे नाराज बॉलीवुड अभिनेता और कहीं प्रोडक्शन हाउस से दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे और वहां पर मीडिया ट्रायल के खिलाफ एवं कुछ मीडिया घरानों के खिलाफ मामला दायर किया जिसके बाद अब कंगना रनौत ने इस पर पलटवार करते हुए बॉलीवुड को गटर कह दिया है।

कंगना रनौत ने इस खबर पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि बॉलीवुड में 38 प्रोडक्शन हाउस और संगठनों ने दिल्ली उच्च न्यायालय में सिविल सूट के मामले दायर किए हैं। कंगना ने ट्वीट कर "बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक" का जवाब दिया और कहा की,लोग एक-दूसरे की गंदगी छिपाकर अपनी वफादारी दिखाते हैं।

इंडस्ट्री के इस ट्रेंड पर कंगना ने कई ट्वीट किए

बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उद्योग की छवि को धूमिल करने के लिए कुछ चैनलों के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में केस दायर किया है, उच्च न्यायालय से चैनलों द्वारा प्रस्तुत आपत्तिजनक सामग्री को हटाने का अनुरोध किया है। इंडस्ट्री के इस कदम पर कंगना ने कई ट्वीट किए।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा की “बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यूँ कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं?

तुम मेरे गंदे राज छिपाओ और मैं तुम्हारा छिपाऊंगा

उन्होंने कहा की फिल्म इंडस्ट्री में में एक अलिखित नियम है। तुम मेरे गंदे राज छिपाओ और मैं तुम्हारा छिपाऊंगा। यह एक दूसरे के प्रति वफादारी साबित करने का उनका तरीका है। जब से मैं पैदा हुआ था, तब से मैं इस फिल्म को मुट्ठी भर परिवारों द्वारा उद्योग चलाने के लिए देख रहा हूं। यह कब बदलेगा?

Related News