रणवीर सिंह ने बॉलीवुड लाइववायर सनसनी माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआती रात में मुख्य मंच पर कब्जा कर लिया, नृत्य के साथ उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया और एक सहज रैप सत्र के रूप में उन्होंने एक श्रद्धांजलि पुरस्कार स्वीकार किया। बता दे की,बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कलाकारों में से एक, "गली बॉय" और "83" स्टार ने उद्घाटन समारोह के दौरान मंच पर छलांग लगाई और अपना एक सिग्नेचर एनर्जी डांस किया।

एक मनोरंजनकर्ता के रूप में मैं अपनी भूमिका में लोगों के बोझ को कम करने के लिए सबसे अच्छी चीज कर सकता हूं" सिंह ने एटोइल को स्वीकार करते हुए कहा माराकेच से डी'ओर पुरस्कार। भारतीय सिनेमा को लंबे समय से माराकेच में सम्मानित किया गया है। अतीत में, त्योहार ने आमिर खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को मान्यता दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रणवीर ने माराकेच के प्रसिद्ध जेमा एल फना में आधिकारिक उद्घाटन समारोह में भाग लेने के बाद संजय लीला भंसाली की 2015 की बहु-पुरस्कार विजेता 18 वीं कॉस्ट्यूम ड्रामा बाजीराव मस्तानी का एक ओपन-एयर शो पेश किया, जिसमें अभिनेता ने अपने एक सफल हिस्से की भूमिका निभाई थी। वर्ग। उन्होंने एक बार फिर नृत्य शुरू करने से पहले दर्शकों के लिए गली बॉय रैप गीत का प्रदर्शन किया।

अगर आप मुझे एक मंच पर एक माइक्रोफोन के साथ रखते हैं, तो मैं आपके लिए प्रदर्शन करने के लिए बाध्य महसूस करूंगा - एक गाना गाऊंगा, आपके लिए नृत्य करूंगा, आपको एक फिल्म दिखाऊंगा, या आपको एक कहानी सुनाऊंगा। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल ने भी उद्घाटन समारोह में मंच संभाला। जूरी, जिसमें ब्रिटिश अभिनेत्री वैनेसा किर्बी, जर्मन अभिनेता डायने क्रूगर, ऑस्ट्रेलियाई निर्देशक जस्टिन कुर्ज़ेल, लेबनानी निर्देशक और अभिनेता नादिन लाबाकी, मोरक्को के निर्देशक ला-ला माराकची और फ्रांसीसी अभिनेता ताहर रहीम भी शामिल हैं, की अध्यक्षता ऑस्कर विजेता इतालवी निर्देशक करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,इस साल की प्राथमिक प्रतियोगिता में 14 पहली और दूसरी बार चलने वाली फिल्में शामिल होंगी, जिनमें ऑस्कर-नामांकित पुर्तगाली चित्र अल्मा विवा, मोरक्कन प्रवेशी द ब्लू काफ्तान और हॉट-प्रतीक्षित इंडोनेशियाई वेनिस प्रविष्टि आत्मकथा शामिल हैं। गुइलेर्मो डेल टोरो की पिनोचियो ने शुक्रवार की रात को उत्सव की उद्घाटन फिल्म के रूप में काम किया, लेकिन फिल्म निर्माता मौजूद नहीं था।

Related News