जैकलीन फर्नांडीज अपना ज्यादातर समय दुबई में बिता रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने पूल टाइम की खुशनुमा तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को खुश किया। नीले रंग के स्विमसूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर की दुबई ट्रिप की तस्वीरें मज़ेदार हैं। दुबई में छुट्टियां मना रही जैकलीन फर्नांडीज भी वहां खूब मस्ती कर रही हैं। अभिनेत्री ने कुछ पूल समय का आनंद लिया और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। नीले रंग के स्विमसूट में उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया। पूल के किनारे पोज देने से लेकर पानी में डुबकी लगाने तक, श्रीलंकाई सुंदरता ने यह सब किया। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को पूल बेबी बताया।

Jacqueline Fernandez turns 'pool baby' in Dubai, shows off sexy curves in  blue monokini

हाल ही में जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग फिल्म अटैक की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जैकलीन राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ भी नजर आएंगी। फिल्म दीवाली 2022 पर रिलीज होने वाली है। वह अक्षय के साथ बच्चन पांडे नामक एक और फिल्म में दिखाई देंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म में कृति सनोन भी हैं और यह 4 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी। जैकलीन को सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर किक 2 के लिए भी चुना गया है।

Trending news: Jacqueline Fernandez posed while sitting in the pool, fans  were blown away after seeing glamorous pictures - Hindustan News Hub

Related News