इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी बड़ी फिल्म माणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी की रानी की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। कंगना ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

फिल्म का पहला पोस्टर स्वतंत्रता दिवस 2018 का जश्न मनाते हुए रिलीज किया गया है। पोस्टर में झाँसी की रानी की योद्धा भावना को दिखाया गया है जो प्रारंभिक स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थी। जो 1857 के भारतीय विद्रोह में एक महत्वपूर्ण जंग लड़ने वाली महिला योद्धा थी।

रिलीज किए पोस्टर में कंगना बहुत ही आक्रामक अवतार में नजर आ रही है और जैसा की हमने पढ़ा है कि युद्ध के समय झांसी की रानी अपने बच्चे को पीठ पर बांधती है वैसा ही पोस्टर में दिखाया गया है। कंगना की पीठ पर उनका बेटा है। कंगना घोड़े पर सवार है और उनके हाथ में तलवार दिखाई दे रही है। फिल्म का रिलीज किया गया पहला पोस्टर काफी दमदार है।

इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद और अंकिता लोखंडे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अंकिता झलकबारी बाई का किरदार निभाएगी है जो रानी लक्ष्मीबाई की करीबी दोस्त थी।

अतीत में, कुछ महान शासकों के जीवन को स्क्रीन पर चित्रित किया गया है, लेकिन बहादुर रानी की कहानी शायद सेल्युलॉइड पर देखी गई है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की सुपर 30 के साथ क्लैश करेगी। कृष्ण जगरलमुडी द्वारा निर्देशित माणिकर्णिका - झांसी की रानी 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related News