दो दशक से भी ज्यादा समय से अपने बॉलीवुड करियर में नेक्स्ट डोर गर्ल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली राइमा सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

रायमा सेन की टॉपलेस तस्वीर वायरल
मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लॉकडाउन था और कुछ नहीं
लास्ट ओवर वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है


उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट की हैं। वह कहती हैं कि वह छवि में बदलाव या इसके साथ आने वाले खतरों के बारे में नहीं सोचती हैं।

अपनी छवि की कोई चिंता नहीं

रायमा ने कहा, "मैं सिर्फ अपनी छवि के बारे में चिंता नहीं करती क्योंकि मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें शूट की हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी अपनी चरित्र भूमिकाएं मिल रही हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट हो पाऊंगा। ... "


उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे इन तस्वीरों के बाद केवल बोल्ड भूमिकाएं ही मिलेंगी।" मैंने इसे शूट करने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने यह शूट इसलिए किया क्योंकि, लॉकडाउन है और करने को कुछ नहीं, इसलिए मैंने सोचा, मुझे एक नई शुरुआत करनी चाहिए। कल संभवत: मैं भारतीय पोशाक में शूटिंग करूंगा। मुझे नहीं लगता कि इससे किसी को कोई फर्क पड़ता है।

वैसे हाल ही में राइमानी की द लास्ट ओवर वेब सीरीज रिलीज हुई है. इनमें कर्मा टकापा, शाहाना गोस्वामी और संजय कपूर शामिल हैं।

टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

राइमा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और अपने फैंस को खुश रखना जानती हैं. उन्होंने हाल ही में जो टॉपलेस तस्वीरें खींची हैं, उसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Related News