टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के गुरुवार को आकस्मिक निधन ने मनोरंजन उद्योग को स्तब्ध कर दिया है। बिग बॉस 13 जीतने के बाद अपार स्टारडम पाने वाले अभिनेता, तब से अपने फैंटेसी और साथी प्रतियोगी शहनाज गिल के साथ अपनी निकटता के लिए चर्चा में बने हुए हैं। उनके पिता संतोख सिंह सुख ने कहा कि सिद्धार्थ के प्रति अपने लगाव को लेकर हमेशा खुली रहने वाली गायिका-अभिनेता की हालत खराब है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए संतोख सिंह सुख ने खुलासा किया कि उनका बेटा शहबाज बेटी शहनाज के साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है। उन्होंने कहा, 'मैंने उससे बात की। वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है और मैं बाद में जाऊंगा। बाद में शहबाज को सिद्धार्थ के घर उनके परिवार से मिलने जाते देखा गया।

मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूँ। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि जो कुछ हुआ है, "संतोख ने कहा।

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया, जैसा कि डॉक्टर ने पुष्टि की। कूपर अस्पताल के डॉ आर सुखदेव ने indianexpress.com से पुष्टि की कि 40 वर्षीय अभिनेता को अस्पताल में मृत लाया गया था। पोस्टमॉर्टम जांच शुरू नहीं हुई है क्योंकि पुलिस प्रक्रिया अभी भी जारी है। उन्हें लगभग आधे घंटे पहले अस्पताल लाया गया था। पोस्टमार्टम किया जाएगा, ”उन्होंने कहा था। जबकि रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, एक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है।

जब से यह खबर सामने आई तब से टीवी और फिल्म उद्योग सिद्धार्थ के लिए शोक और श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Related News