खबरें हैं कि राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस 15 में पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आएंगे। जब रितेश को बताया गया कि सलमान खान और बिग बॉस के अन्य सदस्य उन्हें देखना चाहते थे, लेकिन वह उपस्थित होने में विफल रहे, तो रितेश ने कहा, "ये मेरे बिजनेस के कारण हुआ है। इसलिए मैं अपनी प्रतिबद्धता को पूरा नहीं कर सका।"

उन्होंने कहा कि इस बार वह बिग बॉस 15 में राखी के साथ पहली बार जरूर नजर आएंगे। रितेश ने अपनी तस्वीर शेयर करने से भी इनकार कर दिया और कहा, "आप मुझे शो में देखेंगे।" वह सलमान खान से मिलने के लिए भी उत्सुक हैं।

बीबी पर राखी सावंत इस बात को लेकर रोती नजर आईं कि कैसे उनके पति रितेश मीडिया के सामने नहीं आए हैं और लोगों को शक है कि क्या वाकई में वे हैं भी या नहीं। अगर वह इस बार शो में प्रवेश करते हैं, तो इस से राखी के शादीशुदा जीवन पर लगने वाली अटकलों पर भी विराम लग जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि राखी ने 2019 में एनआरआई पति रितेश के साथ अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं लेकिन सभी में अपने पति के चेहरे को काट दिया था और वे एक भी फोटो में नजर नहीं आ रहे थे। इससे लोगों को उनके मैरिड होने पर शक हो रहा था।

बिग बॉस 14 में राखी ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया था। शो के बाद, उनकी लोकप्रियता बढ़ी और अब जब भी वे बाहर स्पॉट होती है तो कोई न कोई पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेते हैं।

Related News