बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

मीटू अभियान शुरू होने के बाद बॉलीवुड जगत में सनसनी फैल गई है क्योंकि मीटू अभियान में बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के नाम भी सामने आ रहे है जिनके बारे में सोचा नहीं गया था। लेकिन मीटू अभियान के बीच में एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही हैरान करने वाला है। मीटू मूवमेंट में अपने ऊपर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने आत्म हत्या करने की कोशिश की है।

जी हां, क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक और प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी मैनेजर अनिर्बान ब्लाह पर हाल ही में कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाये गए थे जिसकी वजह से उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। आरोप लगने के बाद मैनेजर अनिर्बान ब्लाह ने शुक्रवार को 12.30 बजे महाराष्ट्र के मुंबई में वाशी क्षेत्र में आत्महत्या करने की कोशिश की।

जब वह आत्महत्या करने के लिए वाशी पुल पहुंचे तो यातायात पुलिस ने उसे बचाया और उसे वाशी पुलिस स्टेशन ले गए। वाशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल देशमुख ने बताया कि जब वह वहां आए तो अनिर्बान ब्लाह परेशान और निराश थे। इसके बाद हमने उनसे पानी के लिए पूछा और उससे पूछा कि वह आत्महत्या क्यों करना चाहते थे। तब उन्होंने हमें बताया कि वह खुद पर लगे विभिन्न मीटू आरोपों के कारण डिप्रेशन में है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें उनके रिश्तेदारों के साथ वापस भेज दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनिर्बान पर चार लड़कियों ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं। जिस क्वान इंटरटेनमेंट कंपनी के अनिर्बान संस्थापक है वह बॉलीवुड के स्टार्स रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, टाइगर श्राफ, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकलिन फर्नांडीज को अपनी सेवाएं देती है।

Related News