सदाबहार सुनील ग्रोवर को ज्यादातर कॉमिक रोल और किरदार निभाते देखा गया है, लेकिन बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ थंडाव में वह एक नए अवतार में स्क्रीन पर आकर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। प्रशंसक स्क्रीन पर लौटने और आश्चर्यजनक प्रदर्शन के साथ चमत्कार बनाने के लिए उसका इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सुनील ने थांडव के बारे में सुनने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी और यह भी बात की कि उनके हंसमुख व्यक्तित्व के बावजूद उन्हें यह किरदार कैसे मिला। सुनील कहते हैं, "मैं टोडाव में साड़ी पहनकर लोगों को हंसाना नहीं चाहता।

हालाँकि जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं गलत था। थंडवा एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है। मैं भी पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने और पढ़ने में अटक गया। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैं कॉमेडी के पुराने घर में फंस गया था। इसलिए ऐसी श्रृंखला का हिस्सा बनना चाहता था। पहले मैंने कॉमेडी और मोजिलो किरदारों से परे शायद ही कभी सोचा था।

इसीलिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि अली अब्बास ज़फर मुझे इतने गंभीर और गहन किरदार के लिए कास्ट करेंगे। मुझे तब झटका लगा जब अली ने मुझे बताया कि मैं गुरपाल की भूमिका के लिए पहली पसंद हूं और मुझे भरोसा है कि मैं किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगा। इस गंभीर किरदार को निभाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि मुझे इसके लिए निर्देशक से मार्गदर्शन मिला है। सुनील जोड़ता है। मैं कॉमेडी भूमिकाओं का आदी हूं। इसलिए अली ने मुझे बताया कि इस किरदार को अलग तरीके से कैसे निभाया जाए।

मुझे दिलचस्प रुचि लाने की पूरी प्रक्रिया में वास्तव में यह नया अनुभव पसंद है। हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरीचन, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमारा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अतीब, कृष शामिल हैं। संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा, शौनली नागरानी आदि।

Related News