मशहूर हस्तियों पर कटाक्ष करने के लिए जाने जाने वाले कमाल आर खान ने अब मौनी रॉय पर निशाना साधा है। उन्होंने अभिनेत्री की पहले और बाद की तस्वीरें पोस्ट कीं, और उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन का मजाक उड़ाया। अभिनेत्री की पुरानी और नई तस्वीरें शेयर करते हुए, स्व-घोषित फिल्म समीक्षक ने अभिनेत्री द्वारा अपने लुक को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के उपयोग की ओर इशारा किया।

हालांकि यह कोई रहस्य नहीं है कि उनका लुक सालों में काफी बदल गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी या ब्यूटी ट्रीटमेंट लेने का दावा नहीं किया है। हालाँकि, अपना मनपसंद लुक पाने के लिए कथित तौर पर कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के लिए उनसे अकसर सवाल किए जाते हैं और उनका मज़ाक उड़ाया जाता है।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "पैसा लुक भी बदल सकता है। यहां देखिए एक्ट्रेस #MouniRoy अपना लुक बदलती रहती हैं।"

दुबई के एक बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय के रिश्ते अक्सर चर्चा में रहे हैं। कई बार यह जोड़ी एक साथ देखी जा चुकी है। हालांकि, कहानियों की माने तो टेलीविजन एक्ट्रेस और उनकी पार्टनर जल्द ही शादी करने वाली हैं। News18 के मुताबिक मौनी जनवरी 2022 में सूरज नांबियार से शादी करेंगी।

लेख के अनुसार, मौनी के चचेरे भाई विद्युत रॉयसरकर ने बिहार के कूच गांव में एक समाचार पत्र को खबर दी। इस जोड़े के दुबई या इटली में शादी करने की उम्मीद है।

मौनी अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया के साथ दिखाई देंगी। टॉलीवुड अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

मौनी रॉय कई टीवी सिरिल्स में दिखाई दी हैं, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'देवों के देव ... महादेव' और 'नागिन' शामिल हैं। टेलीविजन पर मशहूर होने के बाद मौनी को बॉलीवुड में सफलता मिली। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति Zee5 की फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में थी।

Related News