बर्थडे गर्ल श्वेता त्रिपाठी, जो आज 36 साल की हो गई हैं, ने रश्मि रॉकेट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्पोर्ट्स ड्रामा में तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली हैं, और इसका निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है।

मंगलवार को श्वेता के जन्मदिन पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने यह ऐलान किया। "वह सच्चाई और न्याय के लिए दुनिया से लड़ती है, उसकी मुस्कान को मूर्ख मत बनने दो! #RashmiRocket में @battatawada से #MayaBhasin के रूप में मिलें! आपको एक और वर्ष की शुभकामनाएँ! #HappyBirthdayShwetaTripathi,” रॉनी स्क्रूवाला के RSVP ने ट्वीट किया।

रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ की रहने वाली रश्मि की काल्पनिक कहानी है। जिस रफ्तार से वह दौड़ती है उसे देखते हुए गांव वाले उसे प्यार से रॉकेट कहते हैं। फिल्म दिखाती है कि कैसे उसकी पेशेवर आकांक्षाएं सम्मान, सम्मान और पहचान की व्यक्तिगत खोज में मिल जाती हैं।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में तापसी के चरित्र का वर्णन किया है: उनकी सादगी ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है! रश्मि अपनी यात्रा साझा करने के लिए आ रही हैं, देखते रहें, ”एक ट्वीट पढ़ें। एक अन्य ट्वीट में, उनका वर्णन किया गया है, "एक आंख जो फिनिश लाइन को लक्षित कर रही है, वह सभी बाधाओं को देखेगी! रश्मि अपनी यात्रा से आपको प्रेरित करने के लिए यहां हैं।"

श्वेता को अमेज़न प्राइम वीडियो के मिर्जापुर में गोलू गुप्ता के किरदार के लिए जाना जाता है। उनकी उल्लेखनीय फिल्मों में मसान (2015) और हरामखोर (2017) शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार कार्गो (2020) में देखा गया था।

तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। रश्मि रॉकेट के साथ, उनके पास लूप लापेटा, मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू और तेलुगु फिल्म मिशान इम्पॉसिबल भी है।

Related News