बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति 13 सबसे मनोरंजक शो में से एक है। जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार और निखिल आडवाणी केबीसी 13 के आगामी शुक्रवार के एपिसोड में दिखाई देंगे। इन तीनों में फिल्म निर्माता मधु भोजवानी और निर्देशक मिलाप जावेरी भी शामिल होंगे। ये सभी अमिताभ बच्चन के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

ये एपिसोड ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है. जॉन अब्राहम शो में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कुछ फुटबॉल के गुर करते नजर आएंगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी अभिनेता से जुड़ते हुए और अपने अद्भुत फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो यह फिल्म का सीक्वल है और इसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था।



फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, जॉन ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था, 'मुझे पता था कि मैं दो भूमिकाएँ निभाऊंगा, एक जो फिल्म के पहले भाग से प्रेरित है और दूसरा एक पुलिस अधिकारी की है। कहानी भी फ्लैशबैक में चली जाती है। शुरुआत में मैं पिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन आखिरकार मैंने कर दिखाया। हालांकि, मैंने पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका नहीं निभाई।'

Related News