बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों में से हिमांश कोहली हैं। आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बता दे की, वह विपिन कोहली के बेटे हैं। उनकी मां का नाम नीरू कोहली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में रेडियो मिर्ची में रेडियो जॉकी के तौर पर की थी। इसी साल उन्हें हमसे है लाइफ नाम के एक टीवी सीरियल में भी काम करने का मौका मिला। उन्होंने शो में राघव ओबेरॉय की भूमिका निभाई। शो में उनके अभिनय के लिए उन्हें दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर अब हिमांश कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर मैंने  कुछ गलत किया होता तो... | TV9 Bharatvarsh

बता दे की, एक बार नेहा कक्कड़ के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "यह मेरी तरफ से एक बदसूरत ब्रेक-अप नहीं था, मगर जब अटकलें शुरू हुईं, तो सब कुछ बदसूरत हो गया। वह मेरे जीवन के सबसे बुरे दौरों में से एक था। आज चीजें सामान्य हो गई हैं, मगर हां, एक समय था जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर कोस रही थी।

Himansh Kohli On Breakup With Neha Kakkar: “I Never Even Asked Her Why She  Was Doing This To Me”

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिमांश ने अपनी निराशा के बारे में आगे बताते हुए कहा, "मन मेरा भी बहुत करता था की मैं कुछ कहूं, कई बार मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए चीजें टाइप करता था, मगर मैं कुछ समय इंतजार करने का फैसला करता था, और कुछ घंटों बाद, मैं अपना मन बदल लेता क्योंकि मुझे लगा कि यह वही व्यक्ति है जिससे मैंने प्यार किया था, मैं उसके खिलाफ कुछ भी कैसे कह सकता हूं। यह मेरे प्यार की परिभाषा नहीं है।

Related News