आलिया भट्ट ने हाल ही में लंदन में अपना पहला चैरिटी समारोह आयोजित किया। अभिनेत्री ने सलाम बॉम्बे फाउंडेशन के माध्यम से भारत में वंचित किशोरों के लिए धन जुटाने के लिए गुरुवार शाम को "होप गाला" का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।

आलिया इस कार्यक्रम में डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की शानदार आइवरी साड़ी में शामिल हुईं। डिजाइनर के इंस्टाग्राम कैप्शन के अनुसार, प्राचीन आइवरी शेड में छह गज का ड्रेप 1994 में तैयार किया गया था। सिल्हूट में रेशम का कुशल काम था, जो फूलों के रेशम के धागों से कढ़ाई किया गया था। रात में आलिया के दो लुक - एक सफेद साड़ी और एक वाइन गाउन - ने ध्यान खींचा। अभिनेत्री ने अपने खूबसूरत गाउन के साथ एक बड़ाब्लू सफायर और हीरे का हार भी पहना था। आलिया ने बुलगारी का नेकलेस और मैचिंग सफायर रिंग पहनी थी। ये इतालवी ब्रांड के 2020 बारोको संग्रह से हैं और इनकी कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये है।

सभी का ये सवाल होगा कि ये इतना महंगा क्यों है। बुल्गारी के हार की डिटेलिंग में इसका उत्तर है। इसमें 381 शानदार हीरे के साथ 28.11 कैरेट का उत्कृष्ट नीलम शामिल है। इसे बनाने में कुल 700 मानव घंटे लगे हैं।

समारोह की मेजबानी के कुछ घंटों बाद, आलिया ने इंस्टाग्राम पर इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की झलकियाँ साझा कीं। उन्होंने एक मनमोहक वीडियो भी जारी किया जिसमें उन्हें हर्षदीप कौर के साथ 'इक कुड्डी' गाना गाते हुए देखा जा सकता है। संगीतकार हर्षदीप कौर के अलावा कॉमेडियन रोहन जोशी और निर्देशक गुरिंदर चड्ढा भी वहां मौजूद थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मर्द को दर्द नहीं होता के निर्देशक वासन बाला ने किया है। जिगरा सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News