रूपाली गांगुली एपिसोड में एक आकर्षक यशोदा बनाती हैं, उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी अनु युवा कृष्णा को चित्रित करती है। बता दे की, रूपाली कान्हा जी के लिए आरती करती है और अन्य अभिनेताओं के साथ शो के डांसिंग रूटीन में दिखाई देती है। छोटी अनु चर्चा करती है कि रूपाली उसे कैसे ढूंढती है और विज्ञापन में उसके साथ रीलों का निर्माण करती है। अभिनेता आशीष मल्होत्रा ​​ने खुलासा किया कि श्रृंखला की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने पिता को खो दिया और आराम के लिए उनकी ओर रुख किया। प्रदर्शन में शामिल उनके बेटे रेयांश ने खुलासा किया कि रूपाली घर जाती है, रील देखती है और फिर सो जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म "रक्षा बंधन" के प्रचार के लिए रविवर को एक स्टार परिवार भेंट किया। इस कड़ी में रूपाली और अक्षय कुमार के अनोखे रिश्ते को देखा और उन्होंने शो के मंच पर रक्षा बंधन भी मनाया। रूपाली ने स्टार से एक प्यारा सा तोहफा स्वीकार करते हुए अक्षय को राखी भी दी।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रूपाली ने रक्षा बंधन पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। रूपाली ने इन तस्वीरों के लिए अपने परिवार के साथ-साथ एक शानदार पीले रंग की साड़ी पहने कुछ अकेले शॉट्स लिए।

Related News