RRR के टीज़र और झलकियों ने अब तक एसएस राजामौली की फिल्म के लिए प्रशंसकों को उत्साहित किया है। लेकिन निर्माता फिल्म के नए गीत के साथ प्रत्याशा को बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जिसे उन्होंने "मास एंथम" के रूप में टैग किया है। तेलुगु में नातू नातू शीर्षक से, नए गीत में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। अब, जो लोग तेलुगु सिनेमा का अनुसरण करते हैं, वे जानते हैं कि जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों की अपनी समर्पित प्रशंसक हैं, जिनमें से कई अपने नृत्य कौशल के लिए उनका अनुसरण करते हैं। अपने अब तक के करियर में, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने व्यक्तिगत रूप से कुछ बेहतरीन डांसिंग ट्रैक दिए हैं, और नातू नातू अभी तक एक और इलाज है।

Natu Natu दो कलाकार एक साथ स्क्रीन पर प्रदर्शन करते हुए दोगुना मज़ा पेश करते हैं और एक पागल ऊर्जा पैदा करते हैं, जिससे आप भी नृत्य करना चाहते हैं। आरआरआर गीत को निश्चित रूप से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ मास ट्रैक के रूप में शीर्षक दिया जा सकता है।

नातू नातू फिल्म का दूसरा सिंगल है। इस गाने को गीतकार चंद्रबोस ने लिखा है, जिसे राहुल सिप्लीगंज, काला भैरव ने गाया है। आरआरआर का संगीत अनुभवी संगीतकार एम एम केरावनी द्वारा रचित है। उन्होंने एसएस राजामौली मैग्नम ऑपस बाहुबली के लिए भी संगीत तैयार किया था।

300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी, आरआरआर तेलुगु आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। राम चरण जहां सीताराम की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं जूनियर एनटीआर आरआरआर में कोमाराम की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं, आखिरकार संक्रांति उत्सव से ठीक एक सप्ताह पहले, दुनिया भर में 7 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी सहित कई अन्य प्रमुख ब्लॉकबस्टर के साथ संघर्ष करेगी।

Related News