बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मसले में आए ड्रग्स ऐंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम आने पर एन सी बी द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई थी। लेकिन जामनत के लिए हाई कोर्ट में अर्जी दी गयी थी लेकिन रिया के मसले में होने वाली सुनवाई को हाईकोर्ट ने आगे बढा दिया है।

रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ‘जानबूझ कर’ उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि वह सिर्फ 28 साल की हैं और एनसीबी की जांच के अलावा, वह साथ ही साथ पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और ‘समानांतर मीडिया ट्रायल’ का सामना कर रही हैं ।


रिया ने इस बात को दावा किया है कि सुशांत मादक पदार्थ खास तौर पर गांजा का प्रयोग करते थे, और वह तब से इसका सेवन कर रहे थे जब वे दोनों संबंध में भी नहीं थे । उन्होंने कहा कि कभी-कभी वह उनके लिए ‘कम मात्रा में’ मादक पदार्थ की खरीदा भी करती थीं और ‘कई अवसरों पर उन्होंने इसके लिए भुगतान भी किया,लेकिन वह खुद किसी भी मादक पदार्थ गिरोह की सदस्य नहीं हैं।अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27-ए के तहत गलत तरीके से फंसाया गया है।

Related News