रितेश और जेनेलिया देशमुख द्वारा निर्देशित और शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के साथ भूषण कुमार और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड आपको एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा बच्चा होने पर एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हो जाती है। नियति इन बचपन की प्रेमिकाओं के जीवन में कॉमेडी, ड्रामा, रहस्योद्घाटन और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ एक अलग मोड़ लाती है।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के लीड कास्ट रितेश और जेनेलिया ने भी आज से इंग्लैंड में फिल्म मिस्टर मम्मी की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म को कई लोकप्रिय स्थानों पर शूट किए जाने की उम्मीद है और मिस्टर मम्मी का पूरा शेड्यूल यहीं शूट किया जाएगा। आप मिस्टर मम्मी के इस श्रमसाध्य प्रेम से अप्रत्याशित अपेक्षा कर रहे हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ टी-सीरीज़ फिल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन द्वारा मिस्टर मम्मी फिल्म प्रस्तुत करते हैं। शाद अली द्वारा निर्देशित, फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत द्वारा निर्मित है।

Related News