इंटरनेट डेस्क |रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू शक्रवार को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म दमदार कमाई कर रही है और क्रिटिक्स और फैंस से भी फिल्म को अच्छी रेटिंग और कमैंट्स मिल रहे हैं।

फिल्म में राजकुमार हिरानी ने संजू बाबा की जीवनी को दिखाया है और दर्शकों से फिल्म को प्रशंसा मिल रही है। इतना ही नहीं रणबीर कापिर के अलावा लोग अन्य किरदाओं की भी तारीफ़ कर रहे हैं।

फिल्म में सुनील दत्त का किरदार परेश रावल और संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में विक्की कौशल हैं। इन दोनों के रोल के बारे में भी लोग काफी बात कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं।

फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म को 4000 स्‍क्रीन पर रिलीज किया है। व‍िदेशों को मिलाकर ये संख्‍या 5300 है। फिल्म ने बाहुबली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सब से हाईएस्ट हिंदी ओपनिंग फिल्म का ख़िताब भी अपने नाम दर्ज कर लिया है।

फैंस संजू की चर्चा चारों ओर कर रहे हैं। इस फिल्म ने रणबीर की पिछली फ्लाप फिल्मों का दाग लगभग धो दिया है। यूजर अपने हिसाब से फिल्म की राय दे रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ़ करते हुए लिखा कि फिल्म में रणबीर की एक्टिंग रोंगटे खड़े कर देने वाली है।

Got goosebumps after seeing everyone praising #RanbirKapoor fr #Sanju its all his hardwork wch is paid off #SanjuReview

— Vikas Gupta fan (@lost_boy23) June 29, 2018

संजू देखने के बाद फैंस ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। दर्शकों ने लिखा कि रणबीर कपूर ने शानदार काम किया है और राजकुमार हिरानी ने भी बेहतरीन निर्देशन किया है।

Standing ovation after the show #Sanju. Ranbir Kapoor has Nailed it and same goes for the master @RajkumarHirani. This movie will create havoc in box office! Loved it completely! And hats off #Ranbir @RanbirKapoorFC pic.twitter.com/Om0YIrEivO

— স্বর্ণেন্দু (@iSwarnendu) June 29, 2018

एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'हिरानी और रणबीर कपूर एक परफेक्ट बॉयोपिक बनाना चाहते थे और वे सफल हुए। एक बॉलीवुड डायरेक्टर द्वारा बनाई गई संजू बेस्ट बॉयोपिक है।'

#sanjureview Hirani and Ranbir Kapoor wanted to make a perfect biopic and they succeeded , Sanju is one of the best if not the best biopic made by a Bollywood director. The film is entertaining and it stays with you, I am still thinking about the film and some scenes.

— Drama@ueen (@Bolly_drama) June 29, 2018

इन सब बातों से साफ है कि दर्शकों को संजू फिल्म बेहद पसंद आई है और लोग इसे एन्जॉय भी कर रहे हैं।

Related News