लोकप्रिय बॉलीवुड गायक केके ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। उनके आकस्मिक निधन ने संगीत और फिल्म उद्योग को सदमे में छोड़ दिया है। 53 वर्षीय गायक अपने संगीत कार्यक्रम के लिए कोलकाता में थे। संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटे बाद, केके कथित तौर पर उस होटल की सीढ़ियों से गिर गए जहां वह ठहरे हुए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके आकस्मिक निधन और मृत्यु के कारण के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

प्रारंभिक जीवन और शिक्षा: केके का जन्म 23 अगस्त, 1968 को नई दिल्ली में एक मलयाली परिवार में हुआ था। कृष्णकुमार कुन्नाथ, जिन्हें उनके मंच नाम केके के नाम से जाना जाता है, हिंदी फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय पार्श्व गायक थे। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से की और दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की।

सिंगर केके का आलीशान घर

केके ने अपने करियर में हजारों गाने गाए। अपनी आवाज के दम पर केके एक बहुत लग्जरी लाइफ के मालिक बन गए। केके वैसे तो दिल्ली के रहने वाले थे। लेकिन मुंबई में उनका आलीशान घर है, जिसमें वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। केके के घर का इंटीरियर बहुत खूबसूरत और लग्जरी है।

सिंगर केके की कमाई

केके इंडस्ट्री के सबसे महंगे सिंगर्स में से हैं। एक गाने के लिए केके 5 से 6 लाख रुपये तक फीस लेते थे। एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए केके 10 से 15 लाख रुपये तक फीस लेते थें।

सिंगर केके की नेट वर्थ

केके के निधन के बाद वह अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ कर चले गए। केके की कुल नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर तक बताई जा रही है। भारतीय रुपयो में केके के पास 11 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है।

Related News