इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड इस स्वत्रंता दिवस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर अभिनेता काफी खुश है। अभिनेता की पिछली कई फिल्मों की तरह यह फिल्म भी देशभक्ति पर है जो स्वतंत्र भारत में हॉकी में पहला गोल्ड लाने पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार तपन दास के किरदार में नजर आएंगे।

लेकिन इससे पहले उनकी फिल्म चुंबक का टे्रलर लॉन्च हुआ है। फिल्म के निर्माता बॉलीवुड एक्टर अक्षय हैं। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में लॉन्च किया गया था और इस मौके पर खुद अक्षय कुमार भी थे। फिल्म लॉन्च के दौरान अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म बहुत ही अलग और खास है और उनके दिल के बहुत करीब है। इसके साथ ही वो चाहते हैं कि यह फिल्म उनके बच्चे देखें।

अभिनेता-निर्माता अक्षय कुमार का कहना है कि वह मराठी फिल्म बालाक पलक के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनना चाहते हैं, जिसे उनके करीबी अभिनेता-निर्माता मित्र रितेश देशमुख ने बनाया था। वह गुरुवार को फिल्म कलाकार स्वानंद किर्किर, साहिल जाधव, संग्राम देसाई और निर्देशक संदीप मोदी के साथ खुद की निर्मित मराठी फिल्म चुंबक के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।रितेश द्वारा निर्मित बालाक पलक (2013) यौन शिक्षा के विषय पर कॉमेडी-नाटक फिल्म है। यह पूछे जाने पर कि वह कौन सी मराठी फिल्म रीमेक करना चाहते है अक्षय ने कहा "एक ऐसी फिल्म थी जिसे मैंने देखा था वह बालाक पालक थी और यह वास्तव में एक बोल्ड फिल्म है। मुझे लगता है कि मराठी सिनेमा अपनी सामग्री में बहुत साहसी है और वर्जित विषयों को प्रस्तुत करने से दूर शर्मीली नहीं है। मैं उस फिल्म को रीमेक करना चाहता हूं। "अक्षय ने पैड मैन, टॉयलेट- एक प्रेम कथा जैसे सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्में बनाई जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है।

Related News