फिगर के मामले में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं। ये अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए हर रोज जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। योगा क्लास और अन्य कई एक्टिविटीज के जरिए ये अपनी खूबसूरती को निखारने के काम में लगी रहती हैं। इस स्टोरी में हम आपको बॉलीवुड की जिन 5 हसीनाओं के के बारे में बताने जा रहे हैं, उनकी खूबसूरती और फिगर देखने लायक है।

1- जरीन खान


सलमान खान स्टारर मूवी वीर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जरीन खान आज की तारीख में एक फ्लॉप एक्ट्रेस और हॉट सेलिब्रिटी बन कर रह गई है। आप जरीन खान की खूबसूरती और उनका फिगर देखते ही दीवाने हो जाएंगे। एक्टिंग में पीछे रहने की वजह से जरीन खान एक फ्लॉप एक्ट्रेस बन कर रह गई है।

2- आयशा टाकिया


बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक नाम आयशा टाकिया भी है। सुपरहिट मूवी वांटेड से चर्चित हुए आयशा टाकिया गूगल सर्च की जाने एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। आयशा टाकिया प्लास्टिक सर्जरी के बाद अजीब दिखने लगी है। बावजूद इसके ​इनकी फिगर कमाल की है।

3- कायनात अरोड़ा


खट्टी मीठी और ग्रैंड मस्ती में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी कायनात अरोड़ा की फिगर कमाल की है। हांलाकि कायनात एक फ्लॉप एक्ट्रेस हैं।

4- सनी लियोन


सनी लियोन ने बॉलीवुड में डेब्यू जिस्म 2 से किया था। यह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक हैं। बॉलीवुड नंबर वन आइटम डांसर सनी लियोन की फिगर कमाल की है।

5- हुमा कुरैशी


हुमा कुरैशी की खूबसूरती कमाल की है। उनकी जबरदस्त फिगर देखकर किसी की भी टकटकी लग सकती है। हुमा कुरैशी का यह फिगर देखकर आप भी यही कहेंगे, वाह फिगर हो तो ऐसा।

Related News